‘बाहुबली 2’ के अलावा Facebook पर खूब सर्च किए गए ये 9 Topic

नई दिल्ली: 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कनक्लूजन 2017‘ ने न सिर्फ सिनेमा हॉल में बल्कि दर्शकों के दिल के साथ-साथ सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाया है. यह फिल्म भारत में फेसबुक पर सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा. इस क्रम में विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर ने ताज जीतकर नौंवा स्थान हासिल किया है. फेसबुक ने अपने 2017 के इयर इन रिव्यू में कहा कि पोंगल फसल उत्सव पर तमिलनाडु में खेला जाने वाल जल्लीकट्टू देश के दूसरे शीर्ष प्रचलित विषयों में शुमार रहा. अपनी सूची में फेसबुक ने बीते 12 महीनों में एक दिन अपने शीर्ष पर रही घटनाओं -सकारात्मक व निराशाजनक स्मृतियों- को जारी किया है.

शादी के 5 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति से इंस्टाग्राम पर की Request, बोलीं- मुझे मां बनना है

इस सूची में तीसरे स्थान पर आईसीसी चैपिंयन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच को जगह मिली है, जिसपर लोगों ने बातचीत की है. फेसबुक पर चौथे सबसे ज्यादा बातचीत किया जाने वाला विषय दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन रहा. उनके जीवन को लेकर लोगों ने फेसबुक पर खूब चर्चा की.

इस एक्ट्रेस ने किया देशभर को कामसूत्र सिखाने का दावा, कर चुकीं कंडोम ऐड

इसमें छठे स्थान पर लिंकिन पार्क के प्रमुख गायक चेस्टर बेनिंगटन की मौत पर चर्चा रही. इसे लेकर उस दिन 80 लाख पोस्ट हुए. योगी आदित्यनाथ इस सूची में आठवें स्थान पर रहे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी को लेकर आदित्यनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर खूब सारी बातें की गईं. उत्तर प्रदेश के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत की त्रासदी को इस सूची में दसवां स्थान मिला है.

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

(इनपुट: IANS)

Source From: http://feeds.feedburner.com/ndtvkhabar-latest

— Besttopic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *