टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने हार्दिक पंड्या और संजय बांगर की कर दी यह कैसी हालत…

नई दिल्‍ली: किसी भी खास मौके का अगर जश्‍न मनाना हो तो टीम इंडिया का कोई सानी नहीं. फिर चाहे यह किसी के बर्थडे की पार्टी हो या फिर टीम की जीत का जश्‍न, विराट कोहली ब्रिगेड का मौज मस्‍ती करने का अंदाज सबसे जुदा है. बुधवार को भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में खास माहौल था. इस दिन, एक या दो नहीं बल्कि तीन शख्सियतों का बर्थडे थे. टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या, बैटिंग कोच संजय बांगर और टीम के फिजियो पैट्रिक फेरहर्ट का एक ही तारीख, 11 अक्‍टूबर को बर्थडे आता है.

यह भी पढ़ें : छोटे भाई हार्दिक पंड्या को बर्थडे की बधाई देते हुए भावुक हो गए क्रुणाल पंड्या

बर्थडे के इस सेलिब्रेशन का फोटो बैटिंग कोच संजय बांगर ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें ये तीनों केक और इसकी क्रीम से लिपे-पुते नजर आ रहे हैं. संजय ने अपने पोस्‍ट में लिखा, ‘हार्दिक पंड्या, संजय बांगर और पैट्रिक फेरहर्ट, ऐसे मेकओवर के बाद जो ये नहीं चाहते थे. #TeamIndia’

 


इससे पहले 10 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डंस पर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे की जीत के बाद भारतीय टीम ने मध्‍य प्रम के बल्‍लेबाज मनीष पांडे का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर चुहल करते हुए एमएस धोनी ने पांडे को पीछे से पकड़ लिया था और टीम के अन्‍य सदस्‍यों ने उनके चेहरे पर जमकर केक मला था. मनीष ने इसका फोटो ट्विटर पर शेयर किया था.

ऑस्‍ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से अंतर से शिकस्‍त देने के बाद टीम इंडिया की निगाह टी20 सीरीज पर टिकी हुई है. सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच हैदराबाद में खेला जाना है.  भारतीय टीम यदि यह मैच जीतने में सफल रही तो न केवल सीरीज में कब्‍जा कर लेगी बल्कि ऑस्‍ट्रेलिया को लगातार चार द्विपक्षीय सीरीज में हराने का कमाल कर देगी.

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके टीम ने इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया को वर्ष 2016 में टी20 सीरीज में 3-0 से हराया था. भारत में हुई टेस्‍ट सीरीज में उसने 2-1 के अंतर से और वनडे सीरीज में 4-1 के अंतर से जीत हासिल की है.

Source From: http://feeds.feedburner.com/ndtvkhabar-latest

— Besttopic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *