गर्भवती होने बाद भी LG कार्यालय ने दवाई और खाना नहीं लेने दिया: सरिता सिंह, आप विधायक

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच अधिकारों को लेकर चल रहे विवाद में रोज नए मोड़ आते रहते हैं. इस बात आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय पर आरोप लगाया है कि वह सात माह की गर्भवती हैं, इसके बावजूद उन्हें दवाइयां लेने और भोजन करने की अनुमति नहीं दी गई. सरिता उन आप विधायकों में शामिल थीं जिन्होंने दो दिन पहले राज निवास में घंटों डेरा डाले रखा था.

पढ़ें: ‘आप’ विधायक सरिता सिंह के खिलाफ केस दर्ज, एएसआई को धमकी देने का आरोप

उपराज्यपाल के कार्यालय के एक अधिकारी ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि विधायक ने राज निवास को सूचित नहीं किया था कि उन्हें दवाई या भोजन की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि एक अन्य महिला आप विधायक तबियत खराब होने के बाद उपराज्यपाल के कार्यालय से चली गई थीं.

पढ़ें: केजरीवाल और उपराज्यपाल में फिर टकराव का दौर, 40 से अधिक विधायक 7 घंटे तक डटे रहे एलजी निवास में

सरिता ने आरोप लगाया कि चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा और मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल के कार्यालय के स्टाफ से बार बार अनुरोध किया लेकिन उन्हें उनकी कार से दवाइयां और भोजन लाने की अनुमति नहीं दी गई.

VIDEO: केजरीवाल और उपराज्यपाल में फिर टकराव का दौर

उन्होंने बैजल को लिखे पत्र में कहा, ‘आपके अधिकारियों ने कहा कि यह उपराज्यपाल के इस आदेश पर किया जा रहा है कि हमें कुछ भी नहीं दिया जाना चाहिए. हमने पीने के लिये पानी और चाय दिए जाने का बार-बार अनुरोध किया लेकिन हमें कुछ भी खाने को नहीं दिया गया.’ अधिकारी ने कहा कि राज निवास में एक एंबुलेंस का भी एहतियातन प्रबंध किया गया था और महिला एवं पुरूष चिकित्सक भी मौजूद थे.

Source From: http://feeds.feedburner.com/ndtvkhabar-latest

— Besttopic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *