अमरिंदर सिंह ने कहा पंजाब कैबिनेट विस्तार 18 दिसम्बर के बाद, उप मुख्यमंत्री की बात को किया खारिज

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को कहा कि वह 18 दिसम्बर के बाद कैबिनेट विस्तार करेंगे लेकिन उन्होंने किसी को उपमुख्यमंत्री बनाने की बात खारिज की और कहा कि कांग्रेस में ऐसी कोई परंपरा नहीं है. सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया कि सरकार ने अपने चुनावी वादों को लागू नहीं किया. उन्होंने कहा, ‘पूर्ववर्ती शिअद भाजपा सरकार से विरासत में मिले वित्तीय संकट को देखते हुए सभी वादों को आठ महीने में लागू कर देना संभव नहीं है.’ सिंह ने शहरी विकास के लिए कांग्रेस का दृष्टिपत्र जारी करने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारियां और वादे पूरे करने के लिए संसाधन उत्पन्न करने के लिए संघर्ष कर रही है.

अमरिंदर सिंह के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ और स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी थे. मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि कृषि रिण माफी की प्रक्रिया निकाय चुनाव के बाद होगी तथा स्मार्ट फोन वितरण भी जल्द शुरू होगा.

यह भी पढ़ें : किसानों की कर्ज माफी की पहली किस्त 14 दिसंबर को जारी करेगी पंजाब सरकार

उन्होंने कहा कि सभी चीजें संसाधनों पर निर्भर होती हैं जिसके प्रबंधन में समय लगता है. उन्होंने कहा, ‘हम गुजरात चुनाव परिणाम 18 दिसम्बर को घोषित होने के बाद कैबिनेट विस्तार पर आगे बढ़ेंगे.

VIDEO : पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कई बड़े फैसलों को दी मंजूरी​


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source From: http://feeds.feedburner.com/ndtvkhabar-latest

— Besttopic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *